अश्रुत तत्क्षण

एक बार फिर सुर्खियों में अश्रुतपूर्वा

अश्रुत पूर्वा डेस्क II

नई दिल्ली। वेब पोर्टल अश्रुत पूर्वा ने एक साल में जिस तरह पहचान बनाई है, वह आनलाइन साहित्य जगत में इन दिनों चर्चा का विषय है।

पिछले दिनों दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के डिप्टी स्पीकर हॉल में आयोजित अश्रुत पूर्वा डॉट कॉम के स्थापना दिवस समारोह सुर्खियों में रहा। आयोजन की खबरें जहां राष्ट्रीय समाचार पत्रों में आई, वहीं समाचार वेबसाइटों ने भी इसे पर्याप्त जगह दी।

दैनिक राष्ट्रीय सहारा में मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम के कथन को शीर्षक बनाया- हमें आत्मीयता को बचाना होगा। वहीं हिंदी के प्रतिष्ठित दैनिक जनसत्ता ने शीर्षक दिया-‘सामाजिक मूल्यों में आई गिरावट कोई इस सदी की घटना नहीं।’ स्वराज जंक्शन ने स्थापना दिवस समारोह की खबर प्रकाशित करते हुए शीर्षक दिया- हिंदी का मान बढ़ाते हुए मनाया प्रथम स्थापना दिवस अश्रुत पूर्वा ने। वहीं जन संचार टीवी के वेब पोर्टल पर भी अश्रुत पूर्वा को खासी जगह मिली। उसने शीर्षक दिया- अश्रुत पूर्वा ने मनाया प्रथम स्थापना दिवस, ई बुक जारी की।

इसी तरह करेटले वेबसाइट पर संपत सारस्वत ने स्थापना दिवस की खबर लिखी- हिंदी का मान बढ़ाया अश्रुत पूर्वा ने। इसके अलावा कई क्षेत्रीय अखबारों में भी खबरें प्रकाशित हुई।     

About the author

ashrutpurva

error: Content is protected !!